Love Shayari in Hindi | प्यार मोहब्बत इश्क की शायरी हिंदी में | Love Poetry in Hindi


Love Shayari in Hindi | प्यार मोहब्बत इश्क की शायरी हिंदी में | Love Poetry in Hindi

Love Shayari in Hindi | प्यार मोहब्बत इश्क की शायरी हिंदी में | Love Poetry in Hindi

प्यार मोहब्बत और इश्क की मशहूर हिंदी शायरी और रोमांटिक शायरी जो दो दिलों को एक कर दे।  अगर आप हिंदी लव शायरी को तलाश कर रहे हैं तो आप सही जगह पर मौजूद हैं। अगर आपको हिंदी लव शायरी पसंद आए तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।


मैं लव हूँ पर मेरी बात तुम हो,
और मैं तब हूँ जब मेरे साथ तुम हो।

******

तुम पूछ लेना सुबह से, न यकीन हो तो शाम से
ये दिल धड़कता है तेरे ही नाम से।

******

तू चाँद मैं सितारा होता,
आसमान में एक आशिया हमारा होता।
लोग तुझे दूर से देखा करते और
सिर्फ पास रहने का हक हमारा होता।

******

मोहब्बत कभी किसी की इजाज़त की मोहताज नहीं,
ये हमेशा से होती चली आई है,
और हमेशा होती रहेगी।

******

किसी न किसी को किसी पर एतवार हो जाता है,
एक अजनबी सा चेहरा ही यार हो जाता है,
खूबियों से ही नही होती मोहब्बत सदा,
किसी की कमियों से भी कभी प्यार हो जाता है।

******

गिरती हुई बारिश और 
बारिश में तुम तो बहाना है
तुम्हारे लबों पर गिरे जो बारिश की बूँद 
उसे लबों से उठाना है

******

डर लगता है तेरे रूठ जाने से
तेरी मौजूदगी ही काफी है
जो मुझे तेरे होने का अहसास दिलाती है
कौन कहता है 
दो जिस्मों का एक होना ही ज़रूरी है मोहब्बत
मोहब्बत तो अहसास से की जाती है

******

तेरे साथ बिताया हुआ
एक एक पल मेरे लिए खास है
तू मेरी यादों के बहुत पास है
तेरे साथ जीने मरने की कस्मे खाना
बस तू साथ है तो सब साथ है

******

तेरी बाहों का अहसास हो
तू मेरे पास हो
तेरी वफाओं से ऐसी खुशियां मिले मुझको
जब तू दूर हो तब भी तेरी कमी का अहसास न हो

******

आसमान में छेद कर दूँ एक तारे के लिए
ज़िन्दगी आगे रख दूँ सारी तुम्हारे लिए
और आपके लिए मैं क्या कहूं
हम आपके हैं और आप हमारे लिए

******

जब भी सपना देखा
उस सपने में आपको देखा
जिस ख़ुशी ने मेरे दरवाज़े पर दस्तक दी
उस ख़ुशी को अपने भेजा
नफरत तो सबने की थी मुझसे मगर 
उन सब में सिर्फ आपकी आँखों में मैंने प्यार देखा

******

तुम्हारी मोहब्बत को दिल पे सजाये बैठे हैं
पर अपना दिल तोड़ने की इजाज़त कभी नहीं देंगे

******

सारे दुख तेरे ले लू
तेरा टूटा दिल जोड़ दूं
तुझे इतना चाहूँ टूट कर
कि तेरे पिछले प्यार का दर्द भुला के
अपने में समेट लूं

*****

लम्हे ये सुहाने साथ हो न हो
कल में आज ऐसी बात हो न हो
आपसे प्यार हमेशा दिल में रहेगा
चाहे पूरी उम्र मुलाकात हो न हो

******

शराब तो यूँ ही बदनाम है।
हमने तो मोहब्बत के नशे में,
लोगों को मरते हुए देखा है।

******

मोहब्बत इतनी शिद्दत से करो कि
वह धोखा देकर भी सोचे कि
वापिस जाऊँ तो किस मुह से जाऊँ?

******

मेरे लबों का तबस्सुम तो सबने देख लिया,
जो दिल पे बीत रही है वो कोई क्या जाने।

******

अब जिसके जी में आये वही पाये रौशनी,
हमने तो दिल जला कर सरेआम रख दिया।

******

न जिद है न कोई गुरूर है हमे,
बस तुम्हे पाने का सुरूर है हमे,
इश्क गुनाह है तो गलती की हमने,
सजा जो भी हो मंजूर है हमे।

******

तू मेरी जरुरत है, तू मेरी आदत है 
मेरी तो बस यही चाहत है 
पुकार के तेरा नाम बोल दू 
तू मेरी मोहब्बत है

******

मैं चाहूँ भी तो वो अल्फ़ाज़ न लिख पाऊँ,
जिसमे बयान हो जाये की कितनी मोहब्बत है तुमसे। 

******



Love Shayari | love status in hindi | new shayari


1.मैं बन🥀 जाऊं रेत सनम,,
तुम लहर बन जाना…♥️
भरना🌹 मुझे अपनी बाहों में
अपने संग ले जाना.💫

2.मोहब्बत😍 की कहूँ देवी,,

या तुमको बंदगी कह दूँ..♥️

बुरा मानो💓 न गर हमदम.! 

तो तुमको ज़िन्दगी 😊कह दूँ।



---------❤❤❤❤---------



3.अच्छा लगता🤞 हैं तेरा नाम..

 मेरे 💓नाम के साथ,,

जैसे कोई💝 खूबसूरत

 जगह हो हसीन शाम के साथ..!!♥️

4.जी चाहे💫 कि दुनिया की,,
हर एक फ़िक्र भुला कर,💛

दिल की💓 बातें सुनाऊं.. 

तुझे मैं पास बिठाकर..!!



5.ये लकीरें ये💜 नसीब ये किस्मत.

सब फ़रेब के आईने हैं,,😅

हाथों में😍 तेरा हाथ होने से ही"

मुकम्मल ज़िन्दगी के मायने हैं..!!



6.जरा छू लूँ 💓तुमको कि

मुझको 💝यकीं आ जाये..

लोग कहते हैं मुझे🥀 साये से मोहब्बत है..!!



---------❤❤❤❤---------



7.कुछ हदें हैं मेरी♥️ कुछ हदें हैं तेरी,,

लेकिन दायरों में भी इश्क़ 🌸होता है..!



8.छुपा लूं तुझको 🌹अपनी बाँहों में इस तरह✓

कि हवा💜 भी गुजरने की इजाज़त मांगे..

मदहोश हो जाऊं तेरे♥️ प्यार में इस तरह..,

कि होश भी🥰 आने की इजाज़त मांगे..!!



9.चाहत बन ❣️गए हो तुम..

कि आदत बन गए हो तुम,,

हर सांस में यूं 🥀आते जाते हो

जैसे मेरी 💓इबादत बन गए हो तुम..!!



---------❤❤❤❤---------



10.हुस्न-ए-बेनजीर के😊 तलबगार हुए बैठे हैं,,

उनकी एक♥️ झलक को बेकरार हुए बैठे हैं..

उनके नाजुक हाथों से🌸 सजा पाने को..

कितनी सदियों🥀 से गुनाहगार हुए बैठे हैं..!!



11.वो लम्हा😍 बना दो मुझे..

जो गुजर कर भी,🥰

तुम्हारे 🌹साथ रहे..!!



12.मेरे सीने में एक दिल है♥️

उस दिल की 💛धड़कन हो तुम..!!



---------❤❤❤❤---------



13.पाना और 😘खोना तो किस्मत😅 की बात है,,

मगर चाहते रहना तो अपने हाथ में है..!!❣️



14.हमेशा के🥰 लिए रख लो

ना पास मुझे अपने,,😍

कोई पूछे 😊तो बता देना

किरायेदार है दिल का..!!



15.कुछ 💝यूँ उतर💓 गए हो

 मेरी♥️ रग-रग में तुम..

कि खुद🌸 से पहले एहसास तुम्हारा 😘होता है,,



---------❤❤❤❤---------



16.मैं वक़्त बन 🥀जाऊं तू

बन जाना 🌹कोई लम्हा,,

मैं तुझमें❣️ गुजर जाऊं

तू मुझमें😘 गुजर जाना..!!


Love shayari | Love status | Hindi english status


जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा♥️ नही मिलता,
जिंदगी में कोई प्यार से प्यारा♥️ नही मिलता,
जो है पास आपके उसको सम्भाल🥺 कर रखना,
क्योंकि एक बार खोकर प्यार दोबारा नही मिलता😔😔 
Zindagee mein koee pyaar se pyaara♥️ nahee milata, 
Zindagee mein koee pyaar se pyaara♥️ nahee milata, 
Jo hai paas aapake usako sambhaal🥺 kar rakhana,
Kyonki ek baar khokar pyaar dobaara nahee milata 😔😔


Love shayari

बहुत सुकून मिलता है☺️ जब उनसे हमारी बात होती है,
वो हजारो रातों 🌙में वो एक रात होती है,
जब निगाहें 👀उठा कर देखते हैं वो मेरी तरफ,
तब वो ही पल मेरे लीये पूरी कायनात होती है ☺️☺️
Bahut sukoon milata hai☺️ jab unase hamaaree baat hotee hai,
Vo hajaaro raaton🌙 mein vo ek raat hotee hai,
Jab nigaahen 👀utha kar dekhate hain vo meree taraph,
Tab vo hee pal mere leeye pooree kaayanaat hotee hai ☺️☺️

Love shayari 

किसी न किसी को किसी पर एतवार😊 हो जाता है,
एक अजनबी सा चेहरा ही यार हो 🫂जाता है,
खूबियों से ही नही होती मोहब्बत 💞सदा,
किसी की कमियों से भी कभी प्यार हो जाता है👩‍❤️‍👨 
Kisee na kisee ko kisee par etavaar 😊ho jaata hai,
Ek ajanabee sa chehara hee yaar 🫂ho jaata hai,
Khoobiyon se hee nahee hotee mohabbat💞 sada,
Kisee kee kamiyon se bhee kabhee pyaar ho jaata hai👩‍❤️‍👨


Love shayari in hindi 

आग लगी दिल ♥️में जब वो खफ़ा हुए,
एहसास हुआ तब😔, जब वो जुदा हुए,
करके वफ़ा वो हमे कुछ दे न सके😔,
लेकिन दे गये बहुत कुछ जब वो वेबफा हुए😓😓।
Aag lagee dil♥️ mein jab vo khafa hue,
Ehasaas hua tab😔, jab vo juda hue,
Karake vafa 😊vo hame kuchh de na sake,
Lekin de gaye bahut kuchh jab vo vebapha hue😓😓. 

Lovee shayari 

हर कदम 👣हर पल हम आपके साथ है,
भले ही आपसे दूर 😊सही,
लेकिन आपके पास हैं,
जिंदगी में हम कभी आपके हो या न हों,
लेकिन हमे आपकी कमी का हर पल एहसास हैं 😊😊
Har kadam👣 har pal ham aapake saath hai,
Bhale hee😊 aapase door sahee,
Lekin aapake paas hain,
Zindagee mein ham kabhee😔 aapake ho ya na hon,
Lekin hame aapakee kamee ka har pal ehasaas hain 😊😊

Love shayari in hindi 

जब खामोश निगाहों👀 से बात होती है,
तो ऐसे ही मोहब्बत♥️ की शुरुआत होती है,
हमतो बस खोये ही रहतें हैं उनके ख्यालों में💭,
पता ही नही चलता कब दिन कब रात 🌙होती है 
Jab khaamosh nigaahon👀 se baat hotee hai,
To aise hee mohabbat♥️ kee shuruaat hotee hai,
Hamato bas khoye hee rahaten hain unake khyaalon mein,
Pata hee nahee chalata kab din kab raat 🌙hotee hai 


तू हकीकत-ए-इश्क💑है या कोई फरेब,
ज़िन्दगी में आती नहीं😌ख़्वाबों से जाती नहीं।
Tu Haqeekat-e-Ishq💑Hai Ya Koi Fareb,
Zindgi Mein Aati Nahi Khwabon😌Se Jati Nahi.


तेरा ज़िक्र तेरी फ़िक्र😐तेरा एहसास तेरा ख्याल,
तू खुदा तो नहीं फिर😊हर जगह क्यों है।
Tera Zikr Teri Fikr Tera😐Ehsaas Tera Khayal,
Tu Khuda To Nahi😊Phir Har Jagah Kyun Hai.


रोज वो ख़्वाब🌹में आते हैं गले मिलने को,
मैं जो सोता हूँ तो जाग उठती😊है किस्मत मेरी।
Roj Wo Khwab Mein🌹Aate Hain Gale Milne Ko,
Main Jo Sota Hun To Jaag😊UthhTi Hai Kismat Meri.


तुम्हारा ज़र्फ़ है तुम को❤मोहब्बत भूल जाती है,
हमें तो जिस ने हँस😊कर भी पुकारा याद रहता है,
मोहब्बत💑में जो डूबा हो उसे साहिल से क्या लेना,
किसे इस बहर में जा कर😑किनारा याद रहता है।
Tumhara Zarf Hai Tum❤Ko Mohabbat Bhool Jati Hai,
Humein To Jisne Hans😊Kar Bhi Pukara Yaad Rehta Hai,
Mohabbat💑Mein Jo Dooba Ho Use Sahil Se Kya Lena,
Kise Iss Behar Mein Jakar😑Kinara Yaad Rehta Hai.


बेवजह हम वजह ढूंढ़ते हैं😔तेरे पास आने को,
ये दिल❤बेकरार है तुझे धड़कन में बसाने को,
बुझती नहीं है प्यास मेरे इस प्यासे❤दिल की,
न जाने कब मिलेगा सुकून💑तेरे इस दीवाने को।
Bewajah Hum Wajah Dhhoodhte😔Hain Tere Paas Aane Ko,
Yeh Dil❤Bekaraar Hai Tujhe Dhadkan Mein Basaane Ko,
Bujhti Nahin Hai Pyaas Mere Iss Pyaase❤Dil Ki,
Na Jaane Kab Milega Sukoon💑Tere Iss Diwane Ko.


मोहब्बत एक🌹खुशबू है हमेशा साथ रहती है,
कोई इंसान तन्हाई में भी😊कभी तन्हा नहीं रहता।
Mohabbat Ek Khushboo🌹Hai Hamesha Saath Rahti Hai,
Koi Inssan Tanhai Mein Bhi😊Kabhi Tanha Nahi Rahta.


मैं कुछ न कहूँ और😕ये चाहूँ कि मेरी बात,
खुशबू🌹की तरह उड़ के तेरे दिल में उतर जाए।
Main Kuchh Na Kahoon Aur😕Ye Chaahun Ke Meri Baat,
Khushboo🌹Ki Tarah Ud Ke Tere Dil Mein Utar Jaye.


वो तो खुशबू है हवाओं☺में बिखर जाएगा,
मसला फूल🌹का है फूल किधर जाएगा।
Wo To Khushbu Hai Hawaon☺Mein Bikhar Jayega,
Masla Phool Ka Hai🌹Phool Kidhar Jayega.


मैं अल्फाज़ हूँ तेरी हर बात!समझता हूँ​,
मैं एहसास हूँ तेरे जज़्बात!समझता हूँ​,
कब पूछा मैंने ​कि😮क्यूँ दूर हो मुझसे​,
मैं दिल रखता हूँ तेरे हालात!समझता हूँ​।
Main Alfaz Hun Teri Har Baat!Samjhta Hoon,
Main Ehsaas Hun Tere Jazbat!Samjhta Hoon,
Kab Puchha Maine Ke Kyun😮Dur Ho Mujhse,
Main Dil Rakhta Hoon Tere Halaat!Samjhta Hoon.


गलतफहमी की गुंजाईश❌नहीं सच्ची मोहब्बत में,
जहाँ किरदार हल्का हो😏कहानी डूब जाती है।
GalatFehmi Ki Gunjaish Nahi❌Sachchi Mohabbat Mein,
Jahan Kirdaar Halka Ho😏Kahani Doob Jati Hai.


उसे हम छोड़ दें लेकिन😔बस इक छोटी सी उलझन हैं,
सुना है दिल❤से धड़कन की जुदाई मौत होती है।
Use Hum Chhod De😔Lekin Bas Ik Chhoti Si Uljhan Hai,
Suna Hai Dil❤Se Dharkan Ki Judai Maut Hoti Hai.


सब मिटा दें दिल❤से, हैं जितनी उसमें ख्वाहिशें,
गर हमें मालूम हो कुछ उसकी☺ख्वाहिश और है।
Sab Mita Dein Dil❤Se, Hain Jitni Usmein Khwahishein,
Gar Humein Maloom Ho Kuchh Uski☺Khwahish Aur Hai.

Post a Comment

Dear Visitor, how did you like this post? If you like this post, please share it with your friends and Express your valuable opinion. Don't write spam comment here. Thanks

Previous Post Next Post

Popular Posts